Actress Kangana Ranaut is going to build her first cafe and restaurant in Manali | फिल्मों के बाद अब रेस्टोरेंट बिजनेस में आजमाएंगी किस्मत, मनाली में खोलेंगी अपना पहला कैफे



Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहले

एक्ट्रेस कंगना रनोट मनाली में अपना पहला कैफे और रेस्टोरेंट बनाने जा रही हैं। अपने इस सपने को पूरा करने के लिए कंगना ने मनाली में जमीन भी खरीद ली है। इस बात की जानकारी कंगना ने खुद मंगलवार को सोशल मीडिया पर लोकेशन से अपनी कुछ फोटोज शेयर कर फैंस को दी है। उन्होंने इस सपने में उनका साथ देने के लिए अपनी टीम को शुक्रिया भी कहा है।

मनाली में अपना पहला कैफे और रेस्टोरेंट बनाने जा रही हूं
कंगना ने लोकेशन से अपनी कुछ फोटोज शेयर कर लिखा, “मैं आप लोगों के साथ अपने नए वेंचर और सपने को शेयर कर रही हूं। जो हमें और भी करीब लाएगा। फिल्मों के अलावा मेरा दूसरा सबसे बड़ा पैशन फूड है। FnB इंडस्ट्री में बेबी स्टेप्स ले लिए हैं। मनाली में मैं अपना पहला कैफे और रेस्टोरेंट बनाने जा रही हूं। मेरे इस सपने में मेरा साथ देने के लिए मेरी इस शानदार टीम का धन्यवाद।”

‘धाकड़’ 1 अक्टूबर को होगी रिलीज
कंगना फोटोज में लोकेशन पर अपनी टीम के साथ बात करते दिखाई दे रही हैं। फोटोज में उनकी बहन रंगोली और मनाली की खूबसूरत वादियां भी नजर आ रही हैं। कंगना हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ के मध्यप्रदेश शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर अपने घर मनाली पहुंची हैं। रजनीश घई के निर्देशन में बन रही ‘धाकड़’ इसी साल 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।





Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: