Clash in Soram village under conspiracy, incident after declaration from mosque: Sanjeev Balyan – साजिश के तहत हुई सोरम गांव में झड़प, मस्जिद से ऐलान के बाद हुई घटना: संजीव बालियान


साजिश के तहत हुई सोरम गांव में झड़प, मस्जिद से ऐलान के बाद हुई घटना: संजीव बालियान

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (फाइल फोटो).

मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के सोरम गांव में भाजपा (BJP)  और रालोद (RLD) समर्थकों के बीच हुई झड़प के एक दिन बाद मंगलवार को केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (Sanjeev Balyan) ने आरोप लगाया कि यह घटना विपक्षी दल की पूर्वनियोजित साजिश थी और एक मस्जिद से किए गए ऐलान के जरिए उन्हें उकसाया गया. सोरम गांव में सोमवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का कुछ लोगों ने विरोध किया था, जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ता और विरोध कर रहे लोग आपस में भिड़ गए थे. इस घटना में तीन से चार लोग घायल हुए थे.

यह भी पढ़ें

Newsbeep

स्थानीय सांसद बालियान ने पीटीआई-भाषा से कहा कि उन्होंने स्थानीय अधिकारियों से मामले की जांच करने का अनुरोध किया है. राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) प्रमुख अजित सिंह भी मंगलवार को घटना में घायल हुए लोगों को देखने पहुंचे.

बालियान ने आरोप लगाया, ‘‘झड़प में शामिल लोग किसान नहीं बल्कि रालोद के पदाधिकारी थे. यह पूर्वनियोजित झड़प थी, वरना सोशल मीडिया पर वीडियो तत्काल कैसे सामने आए या रोलाद नेता के ट्वीट तत्काल कैसे सामने आए.”

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: