ECI directs petrol pumps to remove hoardings carrying photograps of PM within 72 hours | EC ने कहा- पेट्रोल पंपों से 72 घंटे में PM की फोटो वाली होर्डिंग्स हटाएं; वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर मोदी की फोटो पर TMC को आपत्ति


  • Hindi News
  • National
  • ECI Directs Petrol Pumps To Remove Hoardings Carrying Photograps Of PM Within 72 Hours

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
चुनाव आयोग ने 26 फरवरी को पश्‍चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम, केरल और केंद्र शासित प्रदेश पडुचेरी में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया था। - Dainik Bhaskar

चुनाव आयोग ने 26 फरवरी को पश्‍चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम, केरल और केंद्र शासित प्रदेश पडुचेरी में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया था।

चुनाव आयोग ने चुनाव वाले राज्‍यों के पेट्रोल पंपों को निर्देश दिया है कि वे 72 घंटे के अंदर प्रधानमंत्री की फोटो वाली होर्डिंग्स को हटा दें। चुनाव आयोग ने 26 फरवरी को पश्‍चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम, केरल और केंद्र शासित प्रदेश पडुचेरी में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया था। ऐसे में इन राज्यों में आचार संहिता लागू हो चुकी है।

चुनाव आयोग जाएगी तृणमूल कांग्रेस
कोरोना वैक्सीनेशन के बाद मिलने वाले सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री मोदी की फोटो लगाई गई है। विपक्षी पार्टियों ने अब इसका विरोध करना शुरू कर दिया है। उन्होंने इसे बंगाल सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा का प्रचार करार दिया है।

TMC के राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि चुनाव की तारीख घोषित हो चुकी है। ऐसे में प्रधानमंत्री की फोटो कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट में लगाया जाना ठीक नहीं। हमारी पार्टी चुनाव आयोग के सामने इस मुद्दे को रखेगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: