From Katrina Kaif to Manisha Koirala, these big Bollywood celebs have been seen playing bold characters in B-grade films | कटरीना कैफ से लेकर मनीषा कोईराला तक, बी-ग्रेड फिल्मों में बोल्ड किरदार निभाते नजर आ चुके हैं ये बड़े बॉलीवुड सेलेब्स


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट और स्वरा भास्कर के बीच सोशल मीडिया पर बहस जारी है। कुछ दिनों पहले ही कंगना ने आइटम सॉन्ग रिजेक्ट करने की बात कही थी जिसके बाद स्वरा ने सोशल मीडिया पर उनका आइटम सॉन्ग जुल्मी रे जुल्मी शेयर किया है जिसे फिल्म रज्जो के लिए तैयार किया गया था। इसके साथ ही स्वरा ने उनपर तंज भी कसा था। अब स्वरा के तंज पर कंगना ने उन्हें बी-ग्रेड एक्ट्रेस तक कह दिया है। कंगना ने भले ही गुस्से में स्वरा को बी-ग्रेड फिल्मों की एक्ट्रेस कहा हो, मगर कई बड़े सेलेब्स ऐसे भी हैं जो वाकई बी-ग्रेड फिल्मों में नजर आ चुके हैं। आइए देखते हैं कौन हैं वो सेलेब्स-

कटरीना कैफ

फिल्म मैंने प्यार क्यों किया से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री मारने वाली कटरीना कैफ ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बी ग्रेड फिल्मों से की थी। कटरीना, अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म बूम में भी नजर आ चुकी हैं जिसमें उनके कई बोल्ड सीन थे। कटरीना के कामयाब होने के बाद अब हर कोई उनकी बी-ग्रेड फिल्मों की छवि को भूल चुका है।

रेखा

बॉलीवुड की एक जमाने की सबसे कामयाब एक्ट्रेस रेखा ने अपने शुरुआती करियर में कई फ्लॉप फिल्में की थीं। लेकिन ये कम ही लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस इसी बीच बी-ग्रेड फिल्म कामासूत्र में भी नजर आए हैं। इस फिल्म में दोनों के बेहद बोल्ड और सिडक्टिव सीन थे।

ममता कुलकर्णी

अचानक ही बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं ममता कुलकर्णी करियर के आखिरी समय में डिवाइन टेंपल खजुराहो में नजर आई हैं। ये एक बी ग्रेड फिल्म थी जिसमें एक्ट्रेस के कई बोल्ड सीन दिखाए गए हैं। बता दें कि ममता का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन से जुड़ा था जिसके बाद उनका नाम ड्रग स्मग्लिंग में भी सामने आ चुका है।

नेहा धूपिया

इन दिनों रोडीज में बतौर टीम लीडर नजर आ रहीं नेहा धूपिया ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत अजय देवगन की फिल्म कयामत से की थी। इस फिल्म के बाद नेहा बी-ग्रेड फिल्म शीशा में नजर आई हैं जिसमें उनके साथ सोनू सूद लीड रोल में थें। बता दें कि मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद नेहा ने बॉलीवुड में एंट्री की थी।

पायल रोहतगी

एक्ट्रेस पायल रोहतगी कई बोल्ड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। करियर की शुरुआत में एक्ट्रेस वन टू मी फिल्म में दिखी हैं जिसमें उनके कई बोल्ड सीन हैं।

मनीषा कोईराला

दिल से और मन जैसी फिल्मों में नजर आईं मनीषो कोईराला कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। करियर के बीच में मनीषा फिल्म ए लिटिल लव स्टोरी में नजर आई थीं जो कि एक बी-ग्रेड लव स्टोरी है। पॉपुलर एक्ट्रेस को इस तरह की फिल्म में बोल्ड सीन देते देख हर कोई हैरान था।

ईशा कोपिकर

कई ए-लिस्टर एक्टर्स के साथ नजर आ चुकी ईशा कोपिकर का बॉलीवुड करियर कभीं ऊंचाइयों पर नहीं पहुंच सका। कुछ अच्छी फिल्मों के बाद ही ईशा बी ग्रेड फिल्मों का हिस्सा बन गईं। एक्ट्रेस हसीना, स्मार्ट, सेक्सी, डेंजरस में नजर आई थीं जिसमें उनका बोल्ड रूप देखने मिला। लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद ईशा ने इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

नगमा

अक्षय कुमार के साथ नजर आ चुकीं नगमा ने बाघी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। बॉलीवुड में आने से पहले एक्ट्रेस कई भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। इन फिल्मों में नगमा का बोल्ड रुप ही दिखता था।

अर्चना पूरन सिंह

अपनी दमदार हंसी से सुर्खियों में आईं अर्चना पूरन सिंह करियर के शुरुआत में कई बोल्ड फिल्मों में नजर आई हैं। एक्ट्रेस रात के गुनाह में शेखर सुमन के साथ रोमांस करती नजर आई हैं जो एक बी-ग्रेड और बोल्ड फिल्म थी।

राजेश खन्ना

आनंद और कटी पतंग जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में नजर आए राजेश खन्ना बॉलीवुड के चंद सुपरस्टार में से एक हैं। एक्टर ने अपनी जिंदगी के आखिर दिनों में फिल्म वफा में नजर आए थे जो साल 2000 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्टर का बोल्ड रूप देख हर कोई हैरान था।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: