From Shah Rukh Khan’s daughter Suhana to Big B’s grandson Agastya Nanda, these star kids can make a Bollywood debut in 2021 | शाहरुख खान की बेटी सुहाना से लेकर बिग बी के पोते अगस्त्य नंदा तक, ये स्टार किड्स कर सकते हैं 2021 में बॉलीवुड डेब्यू


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किरण जैन9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

2020 में लंबे लॉकडाउन और कोविड-19 के कारण, कई स्टार किड्स बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने में असफल रहे। लेकिन ऐसी अटकलें हैं कि कुछ स्टार किड्स 2021 में फिल्मों में एंट्री कर सकते हैं। कई पॉपुलर स्टार किड्स ऐसे है जिनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं।

2020 में कभी कोरोना महामारी तो कभी लॉकडाउन के चलते कई फिल्मों की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई हैं जिससे कई स्टार किड्स का डेब्यू भी अधूरा रह चुका है। लेकिन इस साल कई पॉपुलर स्टार किड्स बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार हैं। आइए जानते हैं कौन हो सकते हैं बॉलीवुड के नए चेहरे-

अहान पांडे- अनन्या पांडे के चचेरे भाई और चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे इस साल फिल्मों में नजर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अहान यश राज फिल्म्स प्रोडक्शन के साथ अपने करियर की शुरुआत करेंगे।

आर्यन खान- शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। हर कोई चाहता है कि शाहरुख के बेटे एक्टिंग में हाथ आजमाएं। चर्चा हैं कि इस साल आर्यन करण जौहर की अपकमिंग स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 से बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर सकते हैं।

अगस्त्य नंदा- अगस्त्य नंदा के जल्द ही फिल्मों में आने की खबर है। अगस्त्य, अमिताभ बच्चन-जया बच्चन के पोते और श्वेता बच्चन नंदा-निखिल नंदा के बेटे हैं। अगस्त्य को हाल ही में करण जौहर के साथ एक पार्टी में भी साथ स्पॉट किया गया था।

सुहाना खान- शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने सोशल मीडिया पेज पर अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। माना जा रहा है कि वे भी इस साल बॉलीवुड में अपना कदम रख सकती हैं। इससे पहले ही सुहाना खान शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का नमूना पेश कर चुकी हैं।

शनाया कपूर- अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर अपनी सबसे अच्छी दोस्त, अनन्या पांडे की तरह फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनाया इस साल फिल्मों में कदम रख सकती हैं। बता दें, वह जान्हवी कपूर अभिनीत फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में भी असिस्टेंट निर्देशक थीं।

खुशी कपूर- जान्हवी कपूर के बाद श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी फिल्मों में अपनी शुरुआत कर सकती हैं। खुशी काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं और अक्सर सोशल मीडिया पेज पर काफी एक्टिव रहती हैं।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: