John Abraham snapped while shooting at Dhanipur airstrip in Aligarh for upcoming Film Attack | जॉन अब्राहम ने 3 दिन तक अलीगढ़ में शूट किए फिल्म ‘अटैक’ के एक्शन सीक्वेंस, रनवे पर तेज रफ्तार से बाइक दौड़ाते आए नजर



Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

14 मिनट पहले

एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अटैक’ की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में धनीपुर रनवे पर फिल्म के कुछ एक्शन सीक्वेंस शूट किए। जिसके कुछ फोटोज और वीडियो सामने आए हैं। जिसमें जॉन को रनवे पर तेज रफ्तार से बाइक दौड़ाते देखा जा सकता है। लक्ष्य राज आनंद के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

रनवे पर 3 दिन तक एक्शन सीन शूट किए गए
जॉन फिल्म की टीम के साथ 20 फरवरी को अलीगढ़ पहुंचे थे। धनीपुर रनवे पर 3 दिनों तक फिल्म के एक्शन सीन शूट किए गए। तीन दिन तक यहां से फ्लाइंग एकेडमी की ओर से संचालित उड़ानों को बंद रखा गया था। शूटिंग देखने के लिए स्थानीय लोग भी यहां पहुंचे थे। जॉन ने भी दर्शकों को देखकर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया।

एक एक्शन सीन का 50 से ज्यादा बार हुआ री-टेक
यहां फिल्म के उस हिस्से का सीन फिल्माया गया है, जिसमें जॉन एक हाई जैक प्लेन को आतंकवादियों से छुड़वाते हुए नजर आने वाले हैं। जॉन के साथ जैकलीन फर्नांडिस के एक्शन और रोमांटिक सीन की शूटिंग भी यहां हुई। फिल्माए गए सभी एक्शन सीन में से एक सीन का 50 से ज्यादा बार री-टेक हुआ था। सबसे ज्यादा री-टेक जॉन द्वारा रनवे पर आग में जलती हुई बाइक को चलाने और बम ब्लास्ट की शूटिंग के सीन के हुए। जॉन भी आए दिन फिल्म ‘अटैक’ के सेट से फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: