Mivi ROAM 2 Bluetooth Speaker launch in India | Mivi ROAM 2 ब्लूटूथ स्पीकर भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत फीचर्स



डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Mivi ने अपना पहला मेड इन इंडिया ब्लूटूथ स्पीकर ROAM 2 भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी के अनुसार यह 100 फीसदी मेड इन इंडिया ब्लूटूथ स्पीकर है। कंपनी का दावा है कि स्पीकर का आइडिया से लेकर डिजाइनिंग और बाजार में लॉन्च करने तक की पूरी प्रक्रिया भारत में ही हुई है। बता दें कि इससे पहले कंपनी का प्रोडक्ट प्रोडक्शन से बाहर के देशों में होता था।

Mivi ROAM 2 ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 1,199 रुपए रखी गई है। इसकी बॉडी प्लास्टिक और एयरक्राफ्ट एल्यूमीनियम ग्रेड की है। इस स्पीकर को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइटए ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart से खरीदा जा सकता है। 

31 दिसंबर के बाद इन स्मार्टफोन्स पर नहीं चलेगा WhatsApp

स्पेसिफिकेशन
इस स्पीकर में 5 वॉट का स्पीकर दिया गया है। इसमें एचडी स्टीरियो साउंड और पावरफुल बास दिया गया है। इस स्पीकर में ब्लूटूथ 5.0 दिया है। जिसकी कनेक्टिविटी रेंज 10m है। खासियत यह भी यह स्पीकर वाटरप्रूफ है। बैटरी पावर की बात करें तो इसमें दमदार बैटरी दी गई है, जो कि सिंगल चार्ज में 24 घंटे का बैकअप देती है। 

इससे पहले कंपनी ने इसी साल अगस्त में कंपनी ने ब्लूटूथ स्पीकर Mivi Octave 2  पेश किया था। जिसमें 360 डिग्री स्टेरियो साउंड दिया गया है। यह स्पीकर भी दमदार साउंड के साथ आता है। कंपनी के दावे के अनुसार इसकी बैटरी आठ घंटे के बैकअप देती है।  



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *