Raveena Tandon transported 300 oxygen cylinders to Delhi | रवीना टंडन ने कोविड पेशेंट की मदद करने भेजे 300 ऑक्सीजन सिलेंडर्स, लोगों से भी की मदद की अपील


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कोरोना की दूसरी लहर के बीच देश में चल रही ऑक्सीजन की परेशानी के बीच रवीना टंडन ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है। रवीना और उनकी टीम मिलकर लगातार पुलिस और एनजीओ के साथ काम कर रही है। हाल ही में उन्होंने दिल्ली के लोगों की अपील पर रिस्पॉन्स देते हुए ऑक्सीजन सिलेंडर्स भेजे। क्योंकि वहां मरीजों से सिलेंडर्स के बहुत ज्यादा कीमत वसूली जा रही है और मजबूर लोग उन्हें अफाेर्ड नहीं कर पा रहे हैं।

राजन मिश्र तक भी पहुंचाई थी मदद
रवीना टंडन ने स्वर्गीय राजन मिश्र के लिए मदद भेजी थी, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। एक इंटरव्यू में रवीना ने बताया कि यह बेहद दुखदायी है कि उनके पास देशभर से ऑक्सीजन के लिए रिक्वेस्ट आती हैं। और वे हर किसी तक मदद पहुंचाने की कोशिश करती हैं। इसके लिए उनके रूद्र फाउंडेशन की टीम लगातार सक्रिय है। वे लोगों को मदद मिलने तक फॉलोअप लेते रहते हैं।

ये सितारे भी कर रहे हैं मदद
कोरोना काल में ऑक्सीजन की मारामारी को देखकर फिल्म इंडस्ट्री से सोनू सूद, अजय देवगन, हर्षवर्धन राणे, भूमि पेडणेकर, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, श्वेता प्रसाद बसु जैसे कई सितारे मदद कर रहे हैं। ये सभी ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर, सिलेंडर से लेकर हॉस्पिटल में बेड्स तक का इंतजाम करने में लगे हुए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: