Salman khan starrer radhe will release on eid | ईद पर होगी सलमान की फिल्म ‘राधे’ रिलीज, थिएटरों के अलावा जीप्लेक्स पर किया जाएगा स्ट्रीम



डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण देशभर में सिनेमाघरों का हाल बेहाल है। कुछ राज्यों में आंशिक तौर पर इन्हें खोला गया हैं तो कुछ राज्यों में ये पूरी तरह से बंद पड़े है। ऐसे में बॉलीवुड की कई फिल्मों को रिलीज नहीं किया जा रहा है लेकिन सुपरस्टार सलमान खान ने ऐलान किया हैं कि,मौजूदा हालातों में भी वो ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज से पीछे नहीं हटेंगे। हर साल की तरह इस साल भी ईद पर फिल्‍म की ईदी देने की प्रथा का निर्वहन किया जाएगा, जिसके कारण ये फिल्म 13 मई को ईद पर सिनेमाघरों और जीप्‍लेक्‍स पर रिलीज होगी।

घर बैठे फैंस देख सकते हैं ‘राधे’

  • हाल ही में एक्ट्रेस अनन्‍या पांडे और ईशान खट्टर की ‘खाली पीली’ जीप्‍लेक्‍स पर आई थी और दर्शको ने एक सर्टेन अमाउंट देकर फिल्‍म को देखा था।
  • इसी तरह सलमान स्टारर ‘राधे’ को भी आप सभी घर बैठे देख सकते है।
  • बता दें कि, जी स्‍टूडियोज के सीबीओ शारिक पटेल के अनुसार, “कोरोना महामारी ने हम सभी को इनोवेटिव बनने का मौका दिया है। हम इसे जीप्‍लेक्‍स पर रिलीज कर रहे हैं। हम साथ ही 40 ओवरसीज मार्केट में जहां-जहां सिनेमाघर खुले हैं, वहां भी इसे रिलीज कर रहे हैं। 
  • आपकों जानकर हैरानी होगी कि,इस फिल्‍म को 40 ओवरसीज देशों के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा, इसका मतलब मिडिल ईस्‍ट, नॉर्थ अमेरिका, ऑस्‍ट्रेलिया, न्‍यूजीलैंड, सिंगापुर, यूरोप टेरेटरी से हैं।
  • बता दें कि, इंग्‍लैंड में पिछले साल से लेकर अब तक के लॉकडाउन के बाद यह पहली फिल्‍म होगी, जिसे वहां के सिनेमाघरों में देखा जा सकेगा।
     





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: