Shahid kapoor wife Mira Rajput reveals story behind the scar on her forehead and how she got it | शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने बताई माथे पर चोट के निशान की कहानी, बोलीं-बेड से गिर गई थी


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन कुछ न कुछ फैंस के साथ शेयर भी करती रहती हैं। सोमवार को मीरा ने सोशल मीडिया पर ‘आस्क-मी एनीथिंग’ सेशन रखा था। इस सेशन में फैंस ने मीरा से उनकी पर्सनल लाइफ, शादी और कई अन्य चीजों से जुड़े सवाल पूछे थे। इस दौरान एक यूजर ने मीरा से माथे पर चोट के निशान के पीछे की कहानी के बारे में पूछा। तब इस सवाल के जवाब में मीरा ने बताया कि उन्हें सिर पर चोट का निशान कैसे आया था।

3 साल की थी, तब बेड से गिर गई थी
मीरा ने कहा, “जब मैं 3 साल की थी, तब सभी बच्चों की तरह मैं भी अपने बेड पर कूद रही थी। उसी दौरान मैं बेड से गिर गई थी, और बेड के कोने से मुझे चोट लग गई थी। यह निशान मुझे वहीं मिला था।” मीरा के माथे के बाईं तरफ एक चोट का निशान है। यह निशान उनकी फोटोज में भी देखा जा सकता है।

मीरा अपने परिवार में सबसे ज्यादा किसे पसंद करती हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि उनके पापा उनके फेवरेट हैं। इसके अलावा भी मीरा ने फैंस के और भी कई सवालों के जवाब दिए। जिसकी काफी चर्चा हो रही है। बीते दिनों मीरा ने पति शाहिद के साथ अपने वेकेशन की कुछ फोटोज भी शेयर की थीं, तब भी वे काफी चर्चा में थीं।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: