Vandana Sajnani reveals she got replaced in projects due to less social media followers | वंदना सजनानी ने बयां किया दर्द, बोलीं- सोशल मीडिया फॉलोअर्स कम होने के चलते कई प्रोजेक्ट्स से निकाल दिया गया


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिग्गज अभिनेता राजेश खट्टर की पत्नी और एक्ट्रेस वंदना सजनानी की मानें तो उन्हें कई प्रोजेक्ट्स से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया था, क्योंकि उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स कम थे। वंदना ने यह खुलासा अपनी एक पोस्ट में किया। उन्होंने बताया कि फिल्मों से दो साल के ब्रेक के बाद जब उन्होंने वापसी करना चाहा तो एक कास्टिंग एजेंट से मिलीं। वहां उनसे उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स की डिटेल मांगी गई।

ऑडिशन में सिलेक्ट होने के बाद बाहर कर दिया

वंदना बताती हैं कि कई प्रोजेक्ट्स के लिए उनका ऑडिशन लिया गया और कहा गया कि वे लगभग फाइनल हो चुकी हैं। यहां तक कि उन्हें शूटिंग की तारीखें और लोकेशन तक बता दी गईं। लेकिन बाद में उन्हें कॉल कर बोला गया कि आप रहने दीजिए, मेकर्स ने किसी और को कास्ट कर लिया है।

जिनके फॉलोअर्स ज्यादा उन्हें कास्ट किया जाता है

वंदना के मुताबिक, उनके साथ कई बार ऐसा हुआ। लेकिन उन्हें रिप्लेस किए जाने की वजह उनका पुअर परफॉर्मेंस नहीं थी। बल्कि उन्हें सोशल मीडिया फॉलोअर्स कम होने की वजह से निकाला गया। बकौल वंदना, “मुझे कहा गया कि मैम आप तो सीनियर हैं, अब आपसे क्या छुपाएं। आजकल उनको सिलेक्ट किया जाता है, जिनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स ज्यादा हों।” वे आगे कहती हैं, “अगर आप अच्छा काम कर रहे हो और आपका सिलेक्शन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की वजह से हो तो यह सही नहीं है।”

‘दिल धड़कने दो’ जैसी फिल्मों में किया काम

वंदना ‘भीष्मा’, ‘रिश्ते’, ‘कॉर्पोरेट’, और ‘दिल धड़कने दो’ जैसी फिल्मों के साथ-साथ ‘क्या कसूर है अमला का’ जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने 2008 में अभिनेता राजेश खट्टर से शादी की और 2019 की कृष्ण जन्माष्टमी पर बेटे को जन्म दिया। कपल का यह बच्चा आईवीएफ के जरिए हुआ था।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: