Yami Gautam bridal attire included her mother’s 33 year old saree | यामी ने मां अंजलि की 33 साल पुरानी सिल्क साड़ी पहनकर लिए फेरे, नानी की दी हुई चुनरी से कम्पलीट किया लुक


6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यामी गौतम और आदित्य धर ने पिछले हफ्ते 4 जून को एक फैमिली फंक्शन के दौरान शादी कर ली। यामी का वेडिंग लुक बहुत पसंद किया जा रहा है। अब इसके पीछे का सीक्रेट पता चला है। यामी ने अपनी शादी में मां अंजलि की 33 साल पुरानी ट्रेडीशनल सिल्क साड़ी पहनी थी। इतना हीं नहीं उन्होंने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए अपनी नानी का दिया हुआ मैचिंग रेड दुपट्‌टा कैरी किया था।

यामी ने खुद किया था मेकअप
यामी ने अपनी शॉर्ट नोटिस वेडिंग के दौरान मेकअप भी खुद ही किया था। वेडिंग लुक में उनकी हिमाचली नथ भी अट्रैक्शन रही। जिसे भी उनकी नानी ने ही गिफ्ट किया था। जबकि उनकी हेयर स्टाइल बहन सुरीली गौतम ने बनाई थी। यामी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मां को बर्थडे विश करते हुए शादी के दिन की एक खास फोटो भी शेयर की है।

यह थी यामी की वेडिंग की खासियत
यामी के पापा ने संगीत और मेहंदी शुरू होने के एक दिन पहले ही तैयारियां करवाईं थीं। गौतम फैमिली बिलासपुर और हमीरपुर से अपने पंडित लेकर आई थी। दोनों ने देवदार के पेड़ के सामने शादी की। मंडप गेंदे के फूलों और केले के पत्तों से सजा था। पूरा डेकोर सुनहर सफेद रंग का था। बात अगर यामी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वे भूत पुलिस, ए थर्सडे और दसवीं में नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *