Elvish Yadav Maxtern Fight: CCTV में कैद हुई भयंकर लड़ाई, क्या है पूरा मामला

Elvish Yadav Maxtern Fight: एल्विश यादव एक बार फिर विवादों में हैं. यूट्यूबर मैक्सटर्न संग मारपीट करने का वीडियो सामने आया है जहां वह उन्हें पीटते दिख रहे हैं. आइए बताते हैं आखिर मैक्सटर्न और एल्विश यादव के बीच लड़ाई क्यों हुई है.

-Elvish Yadav Maxtern Fight

शुक्रवार को एक यूट्यूबर मैक्सटर्न ने बिग बॉस फेम एल्विश यादव पर जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया. इसके बाद एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई, जहां वह अपने 8-10 लड़कों के साथ कंटेंट क्रिएटर मैक्सटर्न को पीटते नजर आ रहे हैं. मैक्सटर्न का असली नाम सागर ठाकुर बताया जा रहा है.

दोनों के बीच ये लड़ाई ट्विटर पर शुरू हुई. फिर बाद में मार पिटाई तक पहुंच गई. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जहां एल्विश यादव मैक्सटर्न पर लात घूंसे बरसाते दिख रहे हैं.

इसी के साथ एल्विश यादव एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर आग की तरह ये सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है. जहां यूट्यूबर एल्विश यादव साफ साफ नजर आ रहे हैं. वह एक कपड़ों के स्टोर में आते हैं. उनके पीछे करीब 8-10 लड़के भी हैं. वह शख्स को पीटना शुरू करे हैं. वह बेरहमी से पिटाई करते हैं.

ये भी पढ़े: Royal Enfield classic 350 Price: पहली बार ऐसा ऑफर दे रही कंपनी

Elvish Yadav Maxtern Fight: कहां से शुरू हुआ विवाद

अब जब सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का ये विवादित वीडियो सामने आ गया है तो वह बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं. कुछ लोगों ने उनके बर्ताव पर नाराजगी जाहिर की. वैसे ये सब कलेश तब शुरू हुआ जब वह हाल में ही सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग में पहुंचे थे. वह अक्षय कुमार के साथ और मुनव्वर फारूकी के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए थे.

Elvish Yadav Maxtern Fight: की लड़ाई का कारण

-Elvish Yadav vs Maxtern

एलवीश यादव और Maxtern दोनों ही YouTuber हैं, और इनकी लड़ाई क्यों हुई अभी तक कोई भी ऑफिसियल रिपोर्ट सामने नहीं आयी हैं और ना ही दोनों की तरफ से लड़ाई क्यों हुई इसका कोई बयान आया हैं। पर सोशल मीडिया के अनुसार ट्विटर पर Maxtern ने एलवीश यादव की एक वीडियो शेयर की थी, जिसमे एलवीश यादव की एक वीडियो थी और उस वीडियो के अंदर एलवीश और मुनावर की एक फोटो लगी हुई थी।

जिसके बाद Maxtern द्वारा शेयर किये गए वीडियो पर Elvish Yadav ने उस ट्वीट को Quote करते हुए लिखा की “Bhai tu delhi hi rehta hai socha yad dila du” इसके बाद Maxtern ने अपने ट्विटर पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किये जिसमे उन्होंने एलवीश यादव से मिलने का टाइम फिक्स कर लिया।

एल्विश यादव का वीडियो वायरल

-Elvish Yadav Maxtern Fight

पिटाई के बाद मैक्सटर्न ने वीडियो जारी किया था. उन्होंने इस वीडियो में कहा कि वह तो अकेले गए थे और एल्विश के साथ 10 लोग थे. साथ ही मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर ने एल्विश के साथ के बातचीत के स्क्रीनशॉट भी जारी किए हैं. मालूम, मैक्सटर्न ट्विटर पर खुद को रियल एस्टेट, गेमर और कंटेंट क्रिएटर बताते हैं.

सोशल मीडिया की दुनिया में एलवीश यादव आज एक लोकप्रिय नाम बन चुके हैं, क्योकि अभी हाल ही में इन्होने Bigg Boss OTT 2 की भी ट्रॉफी जीती थी। पर इस समय सोशल मीडिया पर इनकी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमे ये एक YouTuber Maxtern उर्फ़ Sagar Thakur को मारते हुए नज़र आ रहे हैं।

यह Elvish Yadav Maxtern की फाइट वीडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर (X) पर वायरल हो रही हैं, जिसमे ये वीडियो एक CCTV फुटेज की तौर पर हैं। वीडियो के अंदर देखा जा रहा हैं कि एलवीश यादव अपने 8 से 10 दोस्तों के साथ Maxtern के पास आते हैं और उन्हें देखते ही Maxtern को पीटते नजर आ रहे हैं.


Latest Posts:

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Leave a Comment

fb-share-icon